udaipur tailor murder

iskandarnote – udaipur tailor murder, Udaipur Murder Video & Udaipur Viral Video.

उदयपुर: सोशल मीडिया के समर्थन में नूपुर शर्मा की हत्या के बाद दो हिरासत में, शहर तनाव में

उदयपुर में एक दर्जी को मंगलवार को दो लोगों ने कथित तौर पर निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया के बयान पोस्ट किए, जिन्होंने पैगंबर मुहम्मद के बारे में विवादास्पद बयान दिए हैं । दोनों राजसमंद जिले से पकड़े गए थे ।

हत्या के बाद शहर में तनाव के चलते राजस्थान में इंटरनेट सेवाओं को 24 घंटे के लिए निलंबित कर दिया गया है और एक महीने के लिए राज्यव्यापी धारा 144 लागू कर दी गई है । एडीजी लॉ एंड ऑर्डर हवा सिंह घुमारिया ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ 600 पुलिस कर्मियों को अलर्ट पर उदयपुर और राजस्थान भेजा गया है ।
पुलिस के अनुसार, दोनों प्रतिवादियों ने कथित तौर पर कपड़े के लिए माप प्रदान करने के बहाने कन्हैयालाल के रूप में पहचाने गए सीमस्ट्रेस से मुलाकात की ।

उनमें से एक द्वारा कथित रूप से रिकॉर्ड किए गए एक भीषण वीडियो में, सीमस्ट्रेस को किसी अन्य व्यक्ति का माप लेते देखा जा सकता है । हालांकि, एक पल बाद, उस व्यक्ति ने एक क्लीवर निकाला और दर्जी के गले में हमला कर दिया, यहां तक कि दर्जी दोहराता रहा, ” क्या हुआ बटाओ तोह साही (क्या हुआ? मुझे बताओ!)”

दूसरे वीडियो में, दोनों खुद को मोहम्मद रियाज और उसके दोस्त के रूप में पहचानते हैं, और “सिर काटने”के बारे में डींग मारते हैं । इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को” चेतावनी ” जारी की ।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, ” मैं उदयपुर में एक युवक की जघन्य हत्या की निंदा करता हूं । इस घटना में शामिल सभी अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे और पुलिस अपराध की जांच करेगी । मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने का आग्रह करता हूं । ऐसे जघन्य अपराधों में शामिल सभी व्यक्तियों को सख्त सजा दी जाएगी ।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को “बिगड़ते माहौल”पर देश से बात करनी चाहिए ।

इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गहलोत ने कहा, ” मैं सभी से आग्रह करता हूं कि घटना के इस वीडियो को शेयर करके माहौल खराब न करने की कोशिश करें । वीडियो शेयर करने से समाज में नफरत फैलाने का आपराधिक लक्ष्य सफल होगा । ”

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक टीम को गृह मंत्रालय (एमएचए) द्वारा उदयपुर भेजा गया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि हत्याओं में आतंकी एंगल है या नहीं । “यह धर्म के नाम पर वैचारिक कारणों से की गई हत्या है ।

एनआईए यह पता लगाएगी कि क्या आतंकवाद का दृष्टिकोण है और राज्य पुलिस को जो भी सहायता की आवश्यकता है, वह प्रदान करेगा,” एक वरिष्ठ प्रशासन अधिकारी ने कहा ।

अब तक, राज्य पुलिस ने इस मामले में आतंकवाद के आरोप दर्ज नहीं किए हैं । एनआईए केवल ऐसे मामलों को संभाल सकती है जहां आतंकवाद या अन्य अपराधों से संबंधित कानून बनाए गए हैं, जैसा कि इसकी अनुसूची में उल्लेख किया गया है ।

जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा और एसपी मनोज कुमार ने नागरिकों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि “अपराधियों की कोई जाति नहीं है । “दोनों ने यह भी कहा कि मुआवजा प्रावधानों के अनुसार प्रदान किया जाएगा ।

एसपी ने कहा कि ” सभी को शांति बनाए रखनी चाहिए ताकि माहौल खराब न हो और शहर में कोई अन्य घटना न हो । ”.

सेंसरशिप के बिना वीडियो देखें :

udaipur tailor murder,
udaipur tailor,
tailor murder,
udaipur murder viral video,
udaipur viral video,
udaipur tailor murder video,
udaipur tailor video,
udaipur murder video,
udaipur video,
murder in udaipur,

udaipur news,
udaipur murder full video,
nupur sharma,
kanhaiya lal tailor udaipur,

You May Also Like

About the Author: sale iskandar

Leave a Reply

Your email address will not be published.